आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा – कंगना रनावत

मुंबई : मुंबई पहुँचने पर कंगना के तेवर में और तेज़ी दिखाई दी, हुए उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा है कि ‘आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा.’

”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फ़िल्म माफ़िया के साथ मेरा घर तोड़ कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक़्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है तुमने मुझ पर बहुत बड़ा अहसान किया है, मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है। आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फ़िल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों के जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा तो लेकिन ये मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, कोई मायने है. उद्धव ठाकरे अच्छा हुआ कि ये क्रूरता मेरे साथ हुई क्योंकि इसके कुछ मायने हैं…जय हिंद, जय महाराष्ट्र”

इससे पहले बी एम् सी ने कंगना के ऑफिस को अवैध करार देते हुए उसे तोडना शुरू कर दिया था। जबकि मुंबई हाई कोर्ट ने फिलहाल इस पर रोक लगा दी है।

कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीकी ने बताया की बी एम् सी को पहले ही नोटिस दिया जा चूका है, इसलिए यह कार्यवाही केवल परेशान करने और कंगना को नुक्सान पहुँचाने के लिए करी जा रही है।

इन सब मामलों की शुरुआत तब हुई जब ने एक पोस्ट की और मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ से की है।