ममफोर्ड गंज की एक छात्रा ने भाजपा नेता पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

प्रयागराज : ममफोर्ड गंज की एक छात्रा ने भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी और अनिल द्विवेदी पर गैंग रेप का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है ।

पीड़ित लड़की के मुताबिक पिता की मौत के बाद इन लोगो ने कुछ आर्थिक मदद की उसके बाद मेल जोल बढ़ा कर रेप किया । लड़की का आरोप है, की 2019 से लेकर अब तक उसका शारीरिक शोषण होता रहा ।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गैंग रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है । शहर के एस पी सिटी के मुताबिक पीड़ित लड़की से इन लोगो का संपर्क ऐक ज़मीन के सिलसिले में हुआ था फिर मेल जोल बढ़ने पर दोनों ने शहर के अलग अलग इलाको में और कभी पीड़ित लड़की के घर पर शारीरिक संबंध बनाए थे ।

पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया है और अब मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान दर्जकराया जायेगा।

श्याम प्रकाश द्विवेदी काफी दिनों से बीजेपी से जुड़े है । इनके पिता राम रक्षा द्विवेदी प्रयागराज में भाजपा के जिला अध्य्क्ष भी राह चुके है । श्याम प्रकाश द्विवेदी होटल व्यवसाय से जुड़े है । भाजपा में इनकी सक्रियता का अंदाज़ा इस बात से भी लगाया जा सकता है, की ये पार्टी के सभी कार्यक्रमो में सक्रिय रहते है । उनकी फोटो फेस बुक पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी , मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ और बीजेपी के तमाम बड़े नेताओ के साथ लगी है।

इस मामले में फोन पर श्याम प्रकाश द्विवेदी ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप को गलत बताया। उनका कहना है कि एग्रीकल्चर में धर्मान्तरण का मुद्दा उठाने और एग्रीकल्चर के संचालक पर एफआईआर कराने के कारण उनको फंसाया जा रहा है।