जन जन ऑक्सीमीटर प्रचार से 58 लोगों ने बसपा छोड़ आम आदमी पार्टी की ली सदस्यता – प्रयागराज महानगर टीम

प्रयागराज : कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी आम आदमी पार्टी के लिए अवसर का कार्य कर रही है। जहाँ लोग इस बीमारी में डर कर बैठे हैं, वहीं आम आदमी पार्टी की टीम घर घर जा कर ऑक्सीमीटर द्वारा ऑक्सीजन का लेवल जांचने का काम कर रही है।

इसी अभियान में आज गोविंदपुर के नयापुरवा में महानगर प्रयागराज की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करी। लोगों ने उनके इस अभियान से प्रभावित हो कर पार्टी की सदस्यता ली। इसमें एक बड़ा धड़ा बसपा से जुड़े लोगों का था। अधिकतर महिलायें महिला सशक्तीकरण NGO की थीं ।
पहले से वो बसपा से थीं पर अब आप पार्टी को पूरे तरीके से सहयोग करने की शपथ भी ली।

ज्ञातव्य है, की आम आदमी पार्टी इस समय उत्तर प्रदेश में बहुत सक्रियता से कार्य कर रही है। इसका प्रमाण सांसद संजय सिंह का लखनऊ में जम कर बैठना है। यू0 पी0 सरकार द्वारा आप के लखनऊ कार्यालय को बंद करने के कुछ दिन बाद ही संजय सिंह ने नया कार्यालय खोला और सरकार को चुनौती भी दे डाली। निश्चित रूप से इस सक्रियता के पीछे 2022 का विधान सभा चुनाव है। पार्टी उत्तराखंड के चुनाव में अपनी भागीदारी पहले ही घोषित कर चुकी है।

इस अभियान का संचालन पार्टी के महानगर अध्यक्ष श्री ज्योति प्रकाश चौबे के नेतृत्व में हुआ। इसमें मुख्या भूमिका श्री रमाकांत – उपाध्यक्ष, श्री नीरज प्रजापति – सचिव ने निभायी। महिलाओं में मुख्य रूप से श्रीमती नीलम द्विवेदी ने आगे बढ़ कर लोगों को पार्टी से अवगत कराया।