AAP (CYSS) प्रयागराज का लंबित भर्तियों को लेकर सैकड़ों के साथ प्रदर्शन

प्रयागराज : 9 सितंबर 2020 को आम आदमी पार्टी प्रयागराज की छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस )ने प्रयागराज सिविल सुभाष चौराहे पर प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे के नेतृत्व में UPSSSC आयोग में 20 से अधिक लंबित भर्तियों में अनावश्यक अभिलंब के विरोध मैं सैकड़ों साथियों के साथ प्रदर्शन किया।

इनका कहना था कि UPSSSC आयोग में प्रतियोगी छात्र गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार से परीक्षा देते हैं परंतु UPSSSC अपने लाचार संस्कार प्रणाली से इन लोगों का मानसिक रूप से शोषण कर रही है।

2018 में निकली भर्ती जिसकी परीक्षा ली गई तब से लेकर आज तक कोई प्रगति नहीं हुई इस प्रकार ग्राम विकास अधिकारी/ ग्राम पंचायत अधिकारी/ समाज कल्याण पर्यवेक्षक के सम्मिलित 1953 पदों में भर्ती हेतु जून 2018 में निकाली गई जिसकी परीक्षा दिसंबर 2018 में लगभग 10 लाख छात्रों ने दी 8 माह बाद इसका परिणाम अगस्त 2019 में आया तब से आज तक 1 साल बीत जाने के बाद भी इन चयनित छात्रों को नियुक्ति नहीं मिल सकी।

प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि एक सहायक परीक्षा, वनरक्षक परीक्षा ,बोरिंग टेक्नीशियन परीक्षा, गन्ना पर्यवेक्षक इत्यादि लगभग 24 भर्तियां जैसे प्रदेश के ढाई लाख युवाओं का भविष्य आधार में लटका है।